फेसबुक बाज़ार में बेचने के लिए लाइव वीडियो का परीक्षण करता है
नया टूल सोशल नेटवर्क की दुकान में विक्रेताओं के लिए अपने उत्पादों को बेहतर और बेहतर दिखाने के लिए संभव बनाता है।
फेसबुक एक नई सुविधा का परीक्षण कर रहा है जो फेसबुक व्यापारियों को अपने उत्पादों को लाइव वीडियो में दिखाने की अनुमति देता है।
सोशल नेटवर्क्स पर टूल की कई रिपोर्टों के अलावा, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर TechCrunch की सुविधा की पुष्टि की है।
इस समारोह के माध्यम से, व्यापारी अपने प्रसारण के बारे में पृष्ठ के अपने अनुयायियों को सूचित कर सकते हैं, लाइव वीडियो में अपने उत्पादों का प्रदर्शन या वर्णन कर सकते हैं और मैसेंजर के माध्यम से भुगतान या आरक्षण स्वीकार कर सकते हैं।
परीक्षण वर्तमान में थाईलैंड में चयनित पृष्ठों के साथ किया जा रहा है, जो देश में सबसे सक्रिय बाज़ार समुदायों में से एक है, जो व्यापार पर केंद्रित नई सुविधाओं का परीक्षण करने के लिए आदर्श बनाता है। थाई व्यापारियों ने फेसबुक को बताया कि उनके लेखों का प्रदर्शन करने और ग्राहक सवालों के जवाब देने में सक्षम होने के कारण केवल छवियां उपलब्ध कराने से अधिक उपयोगी है।
ट्विटर विज्ञापनों की जानकारी और गोपनीयता
हालांकि फेसबुक का कहना है कि वर्तमान में इस सुविधा का विस्तार करने की कोई योजना नहीं है, लेकिन यह व्यापारियों को उनके नामों को प्रतीक्षा सूची में जोड़ने के लिए आमंत्रित कर रहा है और पहले से ही उन लोगों से टिप्पणियां एकत्र करता है जिनके पास पहले से ही सुविधा तक पहुंच है।
इस तरह की एक सुविधा, यदि यह अधिक व्यापक रूप से फैली हुई है, तो फेसबुक की नियमित विज्ञापनों के अलावा फेसबुक को अधिक राजस्व प्राप्त करने में सहायता मिल सकती है जो यह उपयोगकर्ताओं की दीवारों पर प्रदर्शित होती है।
पिछले साल, फेसबुक ने मार्केटर्स और खरीदारों दोनों की मदद के लिए नए कृत्रिम बुद्धिमान उपकरण लॉन्च करते समय, बाज़ार में इस्तेमाल किए गए कार लिस्टिंग और घर के किराये को शामिल करते हुए बाज़ार में उपकरण का विस्तार किया है।
No comments:
Post a Comment